HOME CELEBRITIES सलमान की सुरक्षा करने वाले शेरा लेते हैं इतनी तगड़ी फीस, जानकर हैरान रह जाओगे सलमान की सुरक्षा करने वाले शेरा लेते हैं इतनी तगड़ी फीस, जानकर हैरान रह जाओगे

Please log in or register to like posts.
News
शेरा लेते हैं इतनी तगड़ी फीस

सलमान खान से जुड़ी हर चीज़ सोना बन जाती है। सलमान के साथ शेरा उसी तरह रहते हैं जैसे बाहुबली के साथ कटप्पा। इसलिए वो उनके लिए परिवार के सदस्य की तरह ही हैं। शेरा हाल ही में जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने की वजह से ख़बरों में बने हुए हैं। वो पहले भी सलमान के ऐसे कई कॉन्सर्ट में यह जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। जिसकी वजह से जस्टिन की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी उन्हीं को सौंपी गई थी।


पिछले 20 साल से सलमान की सुरक्षा संभाल रहे शेरा, सलमान के बेहद करीबी माने जाते हैं, साथ ही वो उनकी सुरक्षा करने के लिए मोटी रकम लेते हैं। शेरा की सैलरी से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई ऐसी बातें हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे। तो आइये आपको रूबरू करवाते हैं सलमान के बॉडीगार्ड से।

1995 में हुई थी सलमान की शेरा से मुलाकात

1995 में हुई थी सलमान की शेरा से मुलाकात

90 के दशक में शेरा ने बॉलीवुड सेलिब्रेटी की सिक्योरिटी का जॉब करने का फैसला किया था। इसी दौरान 1995 में चंडीगढ़ के एक इवेंट में सलमान शिरकत करने गए थे, जहां वे फैंस की जबरदस्त भीड़ के बीच फंस गए थे। इस वाकये के बाद उनके भाई सोहेल ने सलमान के लिए एक मजबूत बॉडीगार्ड रखने के बारे में सोचा और इस तरह से शेरा सलमान की लाइफ में आ गए।

आसान नहीं है शेरा की जॉब

आसान नहीं है शेरा की जॉब

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की जॉब आसान नहीं है। एक बार सलमान की कार फैंस की भीड़ के बीच इस तरह फंस गई थी कि हिल तक नहीं पा रही थी। तब शेरा को 8 किलोमीटर तक पैदल चलकर रास्ता क्ल‍ियर करवाना पड़ा था।


मिलती है इतनी सैलरी

मिलती है इतनी सैलरी

बिजनेस ऑफ सिनेमा वेबसाइट के अनुसार सलमान की सुरक्षा करने के बदले शेरा को हर महीने 15 लाख सैलेरी मिलती है। मतलब शेरा का सालाना पैकेज 2 करोड़ रूपए है।

दो कम्पनीज़ के मालिक भी हैं शेरा

दो कम्पनीज़ के मालिक भी हैं शेरा

शेरा की खुद की भी एक सिक्योरिटी कंपनी है, जिसका नाम उन्होंने अपने बेटे ‘टाइगर’ के नाम पर रखा है। उनकी कंपनी बॉलीवुड स्टार्स को सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड उपलब्ध कराती है। पिछले साल उन्होंने ‘विजक्राफ्ट’ नाम की इवेंट कंपनी भी खोली है जिसके लिए उन्हें सलमान खान ने प्रेरित किया था।

बचपन से ऐसे थे शेरा

बचपन से ऐसे थे शेरा

सलमान के साथ एक साये की तरह रहने वाले शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। सिख फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले शेरा का बचपन से ही पढ़ाई करने में ज्यादा मन नहीं लगता था। जैसे-तैसे उन्होंने स्कूल की पढ़ाई खत्म की।

शुरू से ही अपनी बॉडी पर ध्यान देते थे शेरा

शुरू से ही अपनी बॉडी पर ध्यान देते थे शेरा

शेरा जब थोड़े बड़े हुए तो उन्होंने अपने पापा के साथ उनकी ऑटो मोबाइल कंपनी में काम करने के साथ-साथ रेगुलर जिम जाना और बॉडी बनाने पर ध्यान देना शुरू कर दिया। जब उनकी बॉडी मजबूत बन गई तो शेरा बॉडी बिल्डिंग कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेट करने लगे।

शेरा ने बॉडी बिल्डिंग में जीते हैं कई खिताब

शेरा ने बॉडी बिल्डिंग में जीते हैं कई खिताब

बॉडी बिल्डिंग में शेरा जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि. महाराष्ट्र जैसे खिताब अपने नाम कर चुके हैं। उनकी बॉडी को देखते हुए एक बॉडीगार्ड कंपनी ने उन्हें जॉब भी ऑफर की थी।

सलमान ने अपनी फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ की थी शेरा को डेडिकेट

सलमान ने अपनी फिल्म 'बॉडीगार्ड' की थी शेरा को डेडिकेट

शेरा सलमान के कितने करीबी हैं इस बात का उदाहरण सलमान और करीना अभिनीत फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ भी है। जिसे सलमान ने शेरा को डेडिकेट किया था। इस फिल्म में वो शेरा की कंपनी का ब्लेज़र पहने हुए भी नज़र आए थे।

सलमान की फिल्म ‘सुलतान’ से जुड़ा था शेरा का बेटा टाइगर

सलमान की फिल्म 'सुलतान' से जुड़ा था शेरा का बेटा टाइगर 

सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ में शेरा के बेटे टाइगर के साथ काम कर चुके हैं। टाइगर इस फिल्म से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जुड़े थे।

इस सेलेब्रिटी बॉडीगार्ड ने जितनी अच्छी तरह जस्टिन बीबर की सिक्योरिटी को संभाला है, हमें उम्मीद है कि अब ‘शेप ऑफ यू’ फेम एड शीरीन के इंडिया में होने वाले कॉन्सर्ट में सुरक्षा की जिम्मेदारी भी शेरा को ही सौंपी जाएगी।

SOURCE

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *