शादी न हो पाने से परेशान शख्स ने डाला फेसबुक पोस्ट, लड़कियों की लंबी लाइनें लग गईं!

Please log in or register to like posts.
News

जब रिश्तेदारों के टिप्स और तमाम मैट्रीमोनियल साइट्स भी रिश्ता ढूंढ़ने में फेल हो गए तो परेशान शख्स को फेसबुक का सहारा लेना पड़ा। शादी के लिए फेसबुक पर डाली गई पोस्ट को पढ़कर जुकरबर्ग का भी सीना चौड़ा हो जाएगा। कम से कम आज के जमाने में ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें फेसबुक पर रिश्ते बनाने में विश्वास है। इस शख्स ने अपनी शादी के लिए कई ऐड्स भी निकलवाए थे। लेकिन मनपंसद लड़की नहीं मिल रही थी। हार मान कर फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा जिसे 5 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया।




केरल के रहने वाले रंजीश मंजेरी पेशे से फोटोग्राफर हैं। लेकिन फेसबुक पोस्ट पढ़कर अच्छे अच्छे लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

वायरल पोस्ट


रंजीश ने फेसबुक पर अपनी और अपने माता-पिता की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘ मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है। अगर आप किसी को जानते हैं तो कृपया मुझे बताएं। मैं 34 साल का हूं। मैं सामने वाले को देखकर तय करूंगा, मेरी कोई और शर्त नहीं है। मैं प्रोफेशनल फोटोग्राफर हूं। हिंदू हूं लेकिन कास्ट कोई मायने नहीं रखती है। मेरे परिवार में मेरे अलावा मेरे पिता और मां और एक शादीशुदा बहन हैै।


मंजेरी की फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई। और 28 जुलाई से अब तक 5000 लोग इसे शेयर कर चुके हैं साथ ही इस पोस्ट पर एक हजार से ज्यादा कमेंट और 16 हजार से ज्यादा रियेक्शंस आ चुके हैं। क्योंकि फेसबुक पोस्ट में मोबाइल नंबर भी दिया गया था इसलिए मंजेरी को दुनियाभर से शादी के लिए फोन आ रहे हैं।



लड़कियों की लग गई लंबी लाइन


कुछ लोग उससे फोन कर पूछ रहे हैं कि विदेशी लड़की से शादी करने में उसे कोई दिक्कत तो नहीं है? जिस पर मंजेरी का कहना है कि उसे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन भाषा एक बड़ी बाधा बन सकती है। मंजेरी के मुताबिक भारत के अलावा उसे ऑस्ट्रेलिया, बहरीन, सउदी अरब और अमेरिका से भी शादी के ढेरों रिश्तें मिल रहे हैं…

अगर आप भी शादी न होने की वजह से अपसेट हैं तो ये तरीका आजमा सकते हैं।

ALSO READ:
सनी देओल की पत्नी है इतनी सुंदर, तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे आप
लड़कियों को फोन पर रोमांस के दौरान इस तरह की बातें आती हैं पसंद…
पीएम मोदी के घडी की कीमत जानकर, आपके होश उड़ जाएंगे

Reactions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *